+91 943 029 3163 info@biharkhojkhabar.com
BREAKING NEWS

अगले चुनाव में पता चल जायेगा लालू को: मौसम वैज्ञानिक की चुनौती

लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने लालू प्रसाद को चुनौती देते हुए कहा है कि अगली बार उन्हें कितनी सीट आयेगी यह पता चल जायेगा। उन्होंने कहा कि साल 2015 में बिहार में महागठबंधन सरकार बनने के पहले ही उन्होंने भविष्यवाणी की थी कि यह सरकार ढाई साल से ज्यादा नहीं चलेगी। इस पर लालू प्रसाद ने उन्हें मौसमी वैज्ञानिक कह दिया था।

मंगलवार को पटना के बापू सभागार में आयोजित लोजपा के 18वें स्थापना दिवस समारोह को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि वह भविष्यवाणी सच साबित हुई और यह सरकार दो साल भी नहीं चली। इसके कारण के बारे में उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की छवि सुशासन की है, जबकि लालू प्रसाद की छवि भ्रष्टाचार की है। ऐसे में यह गठबंधन नहीं चल सकता था।

रामविलास पासवान ने कहा कि लालू घोटाला का मुकदमा लड़ने रांची जाते हैं। दिन भर कोर्ट का चक्कर लगाते हैं। उन्हें सोचना चाहिए कि पिछले चुनाव में राबड़ी और मीसा भारती क्यों हारीं। इसका कारण यह था कि वे जिस चेहरे पर चुनाव लड़ रही थीं जिन पर भ्रष्टाचार का आरोप है।

उन्होंने लालू प्रसाद को नसीहत देते हुए कहा कि लड़के को ऐसा संस्कार नहीं दीजिए जिससे कि उसकी सोच खराब हो जाये। तेज प्रताप के बारे में उन्होंने कहा कि यदि वह आज नरेंद्र मोदी के बारे में कहते हैं कि खाल खींच लेंगे, तो किसी दिन आपको भी ऐसा ही कह सकते हैं। उसे आपकी चिंता नहीं, केवल अपनी उपेक्षा की चिंता है।

इस कार्यक्रम को सांसद चिराग पासवान, पार्टी के उपाध्यक्ष सांसद रामचंद्र पासवान, सांसद वीणा देवी, लोजपा महासचिव अब्दुल बारी, पूर्व सांसद सूरजभान, लोजपा प्रदेश अध्यक्ष और बिहार सरकार में मंत्री पशुपति कुमार पारस सहित कई नेताओं ने संबोधित किया।

Related Posts

Leave a Reply

*