+91 943 029 3163 info@biharkhojkhabar.com

अनंत सिंह के करीबी ने लालू प्रसाद पर लगाया संगीन आरोप

अध्यक्ष लालू प्रसाद फिर एक नई मुसीबत में घिरते दिख रहे हैं। बाहुबली विधायक अनंत सिंह के करीबी रहे बबलू पांडेय ने लालू प्रसाद पर राजद की सदस्यता के लिए 10 लाख रुपये लेने का आरोप लगाया है।

बबलू पांडेय के मुताबिक लालू प्रसाद के इशारे पर पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुनाथ झा ने राजद में शामिल करवाने व लाल बत्‍ती दिलाने के नाम पर 10 लाख रुपये ले लिए। लेकिन, पार्टी में शामिल नहीं किया गया।

बबलू पांडेय के अनुसार पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुनाथ झा ने उन्‍हें लाल बत्ती दिलाने का भरोसा दिलाकर पार्टी फंड में 10 लाख रुपये देने को कहा। रघुनाथ झा के कहने पर उनके ड्राइवर को रुपये दे दिए। साथ ही तीन महंगे मोबाइल सेट भी दिए। लेकिन, लाल बत्‍ती तो दूर, पार्टी में भी शामिल नहीं कराया।

बबलू पांडेय ने बताया कि राजद सुप्रीमो ने उन्‍हें फोन कर कहा कि तुम अनंत सिंह के शूटर रहे हो, इसलिए तुमको पार्टी की सदस्यता नहीं दिलाया जायेगी। लालू ने कोई बात नहीं सुनी और फोन काट दिया।

बबलू कहते हैं कि राजद में जगह नहीं मिलने पर जब उन्‍होंने रघुनाथ झा से 10 लाख रुपये वापस मांगे तो उन्‍होंने नहीं दिया। अब तो उन्‍होंने उनके बेटे ने फोन उठाना भी बंद कर दिया है।

बबलू ने बताया कि उनके पास राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद से हुई बातचीत का ऑडियो उपलब्‍ध है। रघुनाथ झा के ड्राइवर ने फोन पर बातचीत में पैसे लेने की बात कही और गवाही देने की भी बात कबूल की। ड्राइवर का भी ऑडियो क्लिप उपलब्‍ध है।

अब बबलू पांडेय ने अपने 10 लाख रुपये सीधे राजद सुप्रीमो से मांगे हैं। उन्‍होंने चेतावनी दी है कि अगर उन्‍हें रुपये वापस नहीं मिले तो वे लालू प्रसाद यादव और रघुनाथ झा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर देंगे।

Related Posts

Leave a Reply

*