+91 943 029 3163 info@biharkhojkhabar.com
BREAKING NEWS

अब बिहार में भी पद्मावती पर लगा प्रतिबंध

देश में चारो तरफ मच रहे हंगामे के बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अधिकारियों को आज बिहार में फिल्म ‘पद्मावती’ पर प्रतिबंध लगाने का निर्देश दे दिया।

बॉलीवुड फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर चल रहा विवाद मंगलवार को बिहार के विधानसभा तक भी पहुंच गया। सुपौल के छातापुर से भाजपा विधायक नीरज कुमार सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को फिल्म पद्मावती पर प्रतिबंधित करने से संबंधित का पत्र सौंपा।

विधायक नीरज कुमार सिंह जब मीडिया के सामने आये, तो कहा कि ‘पद्मावती’ के सम्मान के साथ अपमान किया जा रहा है। विधायक नीरज ने इस दौरान जमकर भंसाली और आजम को भला-बुरा कहा और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जाकर विरोध का पत्र थमा दिया।

मुख्यमंत्री ने ‘पद्मावती’ पर चल रहे इस विवाद को थोड़ी देर के लिए समझा। नीतीश कुमार ने फिल्म ‘पद्मावती’ पर प्रतिबन्ध लगाने के लिए स्वीकृति देते हुए अधिकारियों को कहा कि जब तक विवाद खत्म नहीं हो जाता, बिहार में फिल्म ‘पद्मावती’ का प्रदर्शन नहीं होगा। इसके बाद नीतीश कुमार ने अधिकारियों को बिहार में फिल्म पर बैन लगाने का निर्देश दे दिया।

मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को कहा कि जब तक संजय लीला भंसाली और फिल्म से जुड़े लोग विवाद के संबंध में सफाई नहीं देंगे, बिहार में भी फिल्म नहीं चलेगी।

Related Posts

  1. अजय कुमार

    नीतीश बाबू ने अपनी असलियत दिखा ही दिया

Leave a Reply

*