+91 943 029 3163 info@biharkhojkhabar.com
BREAKING NEWS

कभी-कभी तो मिलता है लालू यादव जैसा किरदार: गोविंद नामदेव

ओह माय गॉड, बैंडिट क्वीन, विरासत, सत्या सरफरोश जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवाने वाले बॉलीवुड के मशहूर चरित्र अभिनेता गोविंद नामदेव जल्दी ही बड़े पर्दे पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का किरदार निभाने वाले हैं।

मालूम हो कि अपने अभिनय से किसी भी किरदार में जान डालने वाले गोविन्द नामदेव अपने करियर और उम्र के इस पड़ाव में भी चुनौतीपूर्ण किरदारों को प्राथमिकता देना पसंद करते हैं। अब जल्द ही गोविन्द फिल्म ‘दशहरा’ में लालू प्रसाद यादव का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।

वर्ष 1990 के दशक में कुटिलता और धूर्तता का पर्याय बन चुके गोविंद फिल्म ‘दशहरा’ में लालू यादव के किरदार को लेकर खासे उत्साहित हैं। फिल्म ‘दशहरा’ बिहार की पृष्ठभूमि पर आधारित है।

फिल्म के बारे में बताते हुए गोविन्द ने कहा, ‘मैं इस फिल्म में एक बार फिर नकारात्मक किरदार में हूं। बिहार की परिदृश्य पर बनी इस फिल्म में मेरा किरदार लालू प्रसाद यादव से मिलता-जुलता है। वैसे यह कहना ठीक नहीं होगा कि यह किरदार पूरी तरह से लालू प्रसाद यादव से जुड़ा हुआ है लेकिन लालू और इस किरदार में काफी समानताएं हैं।’

गोविन्द ने यह भी कहा कि फिल्म में ‘चारा’ भी है। यानी इस तरह की परिस्थतियां हैं कि लोग अनुमान लगा लेंगे कि यह लालू प्रसाद है। किरदार को सनसनीखेज बनाए रखने के लिए ऐसा किया गया है। वैसे, इस तरह का किरदार निभाने का मौका हमेशा नहीं मिलता।’
गोविंद पिछले 25 वर्षो से नकारात्मक भूमिकाएं करते आ रहे हैं। यह पूछने पर कि वह इस तरह के किरदारों में खुद को कितना फिट पाते हैं। इसके जवाब में गोविंद कहते हैं, “हिंदी सिनेमा में तीन ही किरदार मुख्य होते हैं, नायक, नायिका और खलनायक बाकी सब तो फिलर्स हैं।

Related Posts

Leave a Reply

*