+91 943 029 3163 info@biharkhojkhabar.com

कांग्रेस अब राजद को अपनी ताकत दिखायेगी: सदानंद सिंह

बिहार में उपचुनाव को लेकर सीट बंटवारे पर सहयोगी दलों की आपस में खींचतान सामने आने लगी है। राजद और कांग्रेस के नेता अलग-अलग बयान दे रहे हैं। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सदानंद सिंह ने यहां तक कह दिया है कि राजद अगर भभुआ सीट पर अपने उम्मीदवार खड़ा करता है, तो भी कांग्रेस अपना उम्मीदवार उतारेगी।

एक क्षेत्रीय चैनल से बातचीत में सदानंद सिंह ने यहां तक दावा कर दिया कि कांग्रेस अब राजद को अपनी ताकत दिखायेगी। उन्होंने बातचीत में कहा कि दूसरे दल क्या निर्णय करते हैं, इस बात पर ध्यान देने की कोई जरूरत नहीं है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस इस स्थिति में है कि भभुआ सीट पर राजद के उम्मीदवार के मैदान में होने के बावजूद कांग्रेस विजयी होगी। उन्होंने राजद पर तंज कसते हुए कहा कि सीट बंटवारे पर कोई दल एक तरफा निर्णय ले यह गठबंधन धर्म नहीं हो सकता। राजद अगर अपनी जिद पर अड़ा रहता है, तो मैं पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व से कहना चाहता हूं कि आप पार्टी का सिंबल दीजिए, इस बार अपनी-अपनी ताकत की आजमाइश हो ही जाये।

दूसरी ओर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और हाल के दिनों में पार्टी में अलग-थलग पड़े पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अशोक चौधरी ने कहा है कि कांग्रेस सिर्फ भभुआ ही नहीं अररिया लोकसभा सीट से भी अपना उम्मीदवार उतारेगी।

पूर्व अध्यक्ष ने कहा कि बिहार में कांग्रेस का जनाधार है। कांग्रेस को सीटें मिलनी चाहिए। मैं कहता हूं कि अररिया लोकसभा सीट भी कांग्रेस को मिलनी चाहिए। राष्ट्रीय स्तर बीजेपी के खिलाफ बड़ी मुहिम को कांग्रेस ताकत दे रही है। कांग्रेस के अररिया सीट जीतती है तो इसका पूरे देश में संदेश जाएगा।

इसके उत्तर में पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने प्रदेश कांग्रेस को दो टूक जवाब दिया है। उन्होंने कहा है कि उपचुनाव में सीटों को लेकर अगर कोई बात करनी है, तो कांग्रेस को आकर बात करनी चाहिए।

Related Posts

Leave a Reply

*