+91 943 029 3163 info@biharkhojkhabar.com

कातिलाना अदाओं से दीवाना बनाने वाली वायरल गर्ल के खिलाफ FIR दर्ज

आंख मारकर लोगों को दीवाना बनाने वाली मलयालम अभिनेत्री प्रिया प्रकाश की मुश्‍क‍िलें भी बढ़ गई हैं। सोशल मीडिया की सनसनी और देश का क्रश बन चुकीं प्रिया प्रकाश वेरियर के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है।

हैदराबाद में कुछ मुस्लिम युवकों ने फलकनुमा पुलिस स्टेशन में मुस्लिम समुदाय की भावनाएं आहत करने के लिए एफआईआर दर्ज कराई है। ये एफआईआर प्रिया प्रकाश के अलावा ‘मनिकया मलराया पूवी’ गाने के निर्माता के खिलाफ दर्ज कराई गई है।

इन युवकों का कहना है कि इस गाने ने मुस्लिम समुदाय की भावनाओं को आहत किया है। इनका आरोप है कि फिल्म ‘ओरु अदार लव’ का गाना ‘मनिकया मलराया पूवी’ जब अंग्रेजी में अनुवाद किया जाता है तो ये पैगम्बर की बेज्जती करता है।

प्रिया प्रकाश के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने वाले इन युवाओं का कहना है कि उन्हें भी विडियो पसंद आया था। पर, जब उन्होंने मलयालम के इस गाने का अनुवाद किया तो पाया कि इसमें कुछ शब्द ऐसे हैं जो कि धर्म विशेष की भावनाओं को आहत करते हैं। इसके बाद उन्होंने इसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराने का निर्णय लिया।

बता दें कि प्रिया प्रकाश की मलयालम फिल्म ‘ओरू अडार लव’ 3 मार्च, 2018 को रिलीज होगी। इसी फिल्म का गाना ‘मानिका मलयारा पूवी’ हाल ही में रिलीज हुआ है। इस गाने का विडियो सामने आने के बाद प्रिया सोशल मीडिया पर छा गईं। आलम यह रहा कि इंस्टाग्राम पर प्रिया के फॉलोअर्स की संख्या में जैसे बाढ़ सी आ गई। 24 घंटे के भीतर प्रिया के फॉलोअर्स की संख्या 10 लाख से ऊपर पहुंच गई। प्रिया अभी केवल 18 साल की हैं और त्रिशूर के विमला कॉलेज में बी. कॉम फर्स्ट इयर की छात्रा हैं। अपनी डेब्यू फिल्म में भी वह एक स्टूडेंट का किरदार ही निभा रही हैं।

Related Posts

Leave a Reply

*