+91 943 029 3163 info@biharkhojkhabar.com

कुमार विश्वास से अवैध संबंध का संदेह, महिला की शादी टूटने की नौबत

kumar vishwasआम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और कवि कुमार विश्वास से अवैध संबंध के संदेह में एक मुस्लिम महिला पार्टी कार्यकर्ता की जिंदगी बर्बाद होने की कगार पर है।

बताया जा रहा है कि महिला के पति ने उसे घर से निकाल दिया है और तलाक देने की धमकी भी दी है। यह महिला पिछले एक महीने से पति से अलग रह रही है।

जागरण में छपी खबर के अनुसार यह शादीशुदा महिला अमेठी में कुमार विश्वास के चुनाव प्रचार में गई थी। महिला ने विश्वास की पत्नी पर उसे बदनाम करने का आरोप लगाया। महिला ने कहा विश्वास की पत्नी पर आरोप लगाया है कि वह यह कहती घूम रही हैं कि उसने उसे विश्वास के साथ अमेठी में सोते हुए रंगे हाथों पकड़ा था। सोशल मीडिया पर भी उसे बदनाम किया जा रहा है। उसके आग्रह के बावजूद कुमार विश्वास इस आरोप का सार्वजनिक तौर पर खंडन नहीं कर रहे हैं।

दिल्ली महिला आयोग ने महिला की शिकायत के बाद कुमार विश्वास को समन भेज कर आगामी मंगलवार को उन्हें आयोग के समक्ष पेश होकर सफाई पेश करने का निर्देश दिया है। शिकायतकर्ता ने आयोग की अध्यक्ष बरखा सिंह से यह गुजारिश की है कि वह विश्वास व उनकी पत्नी दोनों को नोटिस जारी कर बुलाएं और उनसे कहें कि वे मीडिया में आकर बयान दें कि अवैध संबंधों का मामला गलत है, ताकि उसका परिवार टूटने से बच सके।

खबर के अनुसार महिला ने अपनी यह शिकायत मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भी बीते 8 अप्रैल को ही भेज दी थी। शिकायतकर्ता महिला ने बताया कि वह अरविंद केजरीवाल द्वारा वर्ष 2014 में दिल्ली के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के फैसले से बेहद प्रभावित हुई थी और आम आदमी पार्टी से जुड़ गई।

पिछले लोकसभा चुनाव के दौरान कनॉट प्लेस स्थित आप कार्यालय में उससे कहा गया कि वह चुनाव प्रचार के लिए अमेठी जाए। वह अपने खर्च से अमेठी गई। उसके दो बच्चे हैं, लेकिन उसने पार्टी के लिए अपने बच्चों को पति के पास छोड़ दिया। उसने बताया कि वह पांच दिन तक अमेठी में रही और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ चुनाव लड़ रहे आप प्रत्याशी कुमार विश्वास का प्रचार किया।

महिला का कहना है कि जब कुमार की पत्नी ने उसके बारे में दुष्प्रचार शुरू किया और सोशल मीडिया पर उसे बदनाम करने की कोशिश हुई, तब वह अपने पति और एक सहेली के साथ वसुंधरा स्थित कुमार विश्वास के घर गई और उनसे आग्रह किया कि वह इस मामले में मीडिया के सामने आकर सफाई दें। महिला ने बताया कि विश्वास ने ऐसा करने से साफ इन्कार कर दिया। उसने अपनी शिकायत दिल्ली पुलिस के उपायुक्त को भी भेजी, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से भी शिकायत की लेकिन कहीं सुनवाई नहीं होने के बाद उसने महिला आयोग का दरवाजा खटखटाया है। इस मामले में कुमार विश्वास के बिजनेस मैनेजर प्रबुद्ध ने बताया कि कुमार विश्वास अपने गांव गए हैं और संपर्क होते ही बात कराई जाएगी।

Bihar Khoj Khabar
About the Author
Bihar Khoj Khabar is a premier News Portal Website. It contains news of National, International, State Label and lots More..

Related Posts

Leave a Reply

*