+91 943 029 3163 info@biharkhojkhabar.com

जदयू ने पूछा लालू से बड़ा सवाल, इतनी संपत्ति कहां से अर्जित की !

जदयू अब राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद को लेकर सीधे हमलावर हो गया है। जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने आज राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद से सीधे तौर पर पूछा है कि लालू बताएं कि उनके पास इतनी संपत्ति कहां से आई। उन्होंने कहा कि लालू को अपनी संपत्ति घोषित करनी चाहिए। जदयू का यह सवाल महागठबंधन में उपज रही संभावनाओं को तूल मिल गया है।

जदयू ने राजद प्रमुख से उनकी अकूत संपत्ति का ब्यौरा और स्रोत की जानकारी मांगी है। नीरज कुमार ने कहा है कि लालू प्रसाद और उनके परिजनों की अकूत संपत्ति का श्रोत क्या है. इसका वो खुलासा करें। उन्होंने कहा, राजद संपत्ति का खुलासा करके भाजपा के आरोपों का मुंहतोड़ जवाब दे।

नीरज कुमार ने कहा कि हम नैतिक बल के बब्बर शेर हैं और करप्शन से समझौता कभी नहीं कर सकते हैं। कोई भाषाई उन्माद फैलाकर हमारी नैतिक बल को चुनौती न दें, इसे हम बर्दाश्त नही करेंगे।

दूसरी ओर जदयू प्रवक्ता अजय आलोक ने भी कहा कि पार्टी को सत्ता का मोह नहीं है। जेडीयू कभी भी सत्ता के लिए शासन में नहीं रहा है। अजय आलोक ने साफ कहा कि हमारा स्टैंड साफ है। राजद को 80 विधायकों को लेकर मुगालते में नहीं रहना चाहिए।

उन्होंने कहा कि सभी 178 विधायक महागठबंधन के हैं और को 2010 को याद कर लेना चाहिए, ये याद रखना चाहिए कि उस वक्त अकेले उनकी क्या स्थिति थी? राजद ध्यान न भटकाए सिर्फ जवाब दे।

राजद के प्रवक्ता मनोज झा ने इसका जवाब देते हुए कहा है कि लालू प्रसाद ने पहले ही अपनी संपत्ति घोषित कर दी थी। उन्होंने कहा कि महागठबंधन के नेता अनावश्यक बयानबाजी से बचें। उन्हें ये समझना चाहिए कि ये सब भाजपा की चाल है। उनकी इस चाल को कामयाब नहीं होने देना है।

Related Posts

Leave a Reply

*