+91 943 029 3163 info@biharkhojkhabar.com

जब नीतीश ने तेजस्‍वी का इस्‍तीफा मांगा ही नहीं तो इतना हंगामा क्‍यों !

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने बेटे निशांत और लालू प्रसाद के बेटे तेजस्वी के साथ

बिहार के महागठबंधन में बढ़ती दरार के बीच जनता दल यूनाइटेड के महासचिव केसी त्‍यागी ने कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कभी किसी भी मौके पर उपमुख्यमंत्री तेजस्‍वी यादव से इस्‍तीफा नहीं मांगा है। उन्होंने किसी भी बैठक या मीटिंग में तेजस्‍वी को इस्‍तीफा देने के लिए नहीं कहा। न ही उन्होंने कोई सीमा रेखा तय की है। लेकिन उपमुख्यमंत्री पर आरोप लगे हैं, जांच एजेंसियां काम कर रही हैं तो उन्‍हें सफाई देनी चाहिए।

एक न्यूज़ चैनल से बातचीत में त्‍यागी ने कहा कि राजद के लोगों ने बिना मतलब बवंडर मचा रखा है कि हम इस्‍तीफा मांग रहे हैं। तेजस्‍वी के पिता लालू कह रहे हैं कि हम इस्‍तीफा मांग रहे हैं। लेकिन उन्‍हें बताना चाहिए कि इस्‍तीफा मांगा किसने। नीतीश कुमार ने तो नहीं मांगा।

त्‍यागी ने कहा, ‘हां, नीतीश कुमार आरोपों के आधार पर तीन बार अपने मंत्रियों का इस्‍तीफा ले चुके हैं। जो सार्वजनिक जीवन में है उस पर यदि आरोप लगते हैं तो उन्‍हें जवाब देना चाहिए। क्‍योंकि वह जनता के प्रति जवाबदेह हैं। वह जनता को बताएं कि उन्‍होंने कोई गलत काम नहीं किया। एक समय लालकृष्‍ण आडवाणी और शरद यादव को भी इस्‍तीफा देना पड़ा था।

Related Posts

  1. चंचल सिंह

    नीतीश खुद इस्तीफा नहीं मांग रहे। लेकिन अपने लोगों से मंगवा तो रहे हैं।

Leave a Reply

*