+91 943 029 3163 info@biharkhojkhabar.com
BREAKING NEWS

जानिए, आखिर कौन होगा 10,000 करोड़ की पतंजलि का उत्तराधिकारी !

बाबा रामदेव ने आखिरकार लंबे समय बाद ये खुलासा कर ही दिया कि उनके बाद पंतजलि के दस हजार करोड़ के साम्राज्य को कौन संभालेगा।

योगगुरु से व्यापारी बने बाबा रामदेव ने बताया कि 10,000 करोड़ के पतंजलि समूह के लिए उत्तराधिकारी कौन होगा यह भी तय कर लिया गया है। उन्होंने कहा मेरा उत्तराधिकारी कोई व्यापारी नहीं होगा और न ही कोई बाहरी आदमी, बल्कि वह 500 साधुओं की टीम होगी जिसे मैंने प्रशिक्षण दिया है।

एक साक्षात्कार के दौरान उन्होंने ये भी कहा कि मैं आने वाले 500 सालों में हमारे देश के बारे में सोचता हूं। उन्होंने कहा कि मुसलमानों को भी गोमूत्र अपनाना चाहिए, क्योंकि इसका प्रयोग इलाज में किया जा सकता है। रामदेव ने कहा कि कुरान में लिखा है कि गोमूत्र इलाज के लिए प्रयोग किया जा सकता है।

बाबा रामदेव ने कहा कि कुछ लोग पतंजलि को निशाना बना रहे हैं कि यह एक हिदू की कंपनी है। क्या कभी मैंने ‘हमदर्द’ (हमीद बंधुओं द्वारा संस्थापित) पर निशाना साधा है?

योग गुरु का कहना है कि ‘मेरा हमदर्द और हिमालया दवा कंपनी को पूरा समर्थन है। हिमालय समूह के फारुख भाई ने मुझे योगग्राम के लिए जमीन दान दी है। अगर कुछ लोग इसके लिए शुल्क लेते हैं, तो वह सिर्फ नफरत की दीवार खड़ी कर रहे हैं।’

मालूम हो कि, हाल ही में आचार्य बाल कृष्ण को भी देश के सबसे अमीर आदमियों की सूची में शमिल किया गया है।

Related Posts

Leave a Reply

*