+91 943 029 3163 info@biharkhojkhabar.com

जानिए, प्रियंका ने क्यों किया ‘क्‍वांटिको’ में काम…

बॉलीवुड की ग्लैमरस अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे अपने हॉट फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं।

दरअसल प्रियंका ने वोग मैगजीन के कवर पेज के लिए काफी बोल्‍ड फोटोशूट कराया है जिसकी तसवीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इन तसवीरों में प्रियंका हॉल्‍टर नेक बिकनी टॉप में नजर आ रही हैं और मैटलिक मेकअप और डस्की लुक में बेहद खूबसूरत और डिफ्रेंट नजर आ रही हैं।

पिछले कुछ महीनों से प्रियंका अपने हॉलीवुड प्रोजेक्‍ट्स को लेकर काफी व्यस्त हैं। हाल ही में प्रियंका ने अमेरिकी टीवी शो ‘क्‍वांटिको’ में काम करने को लेकर दिलचस्‍प खुलासा किया।

इस टीवी श्रृंखला में अपने दमदार अभिनय से पश्चिम के दर्शकों को प्रभावित करने वाली प्रियंका चोपडा का कहना है कि उन्होंने यह शो दूसरे मूल से आये हुए कलाकारों का मार्ग प्रशस्त करने के लिए किया।

टोरंटो अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव की ओर से आयोजित टीआईएफएफ सौरीज शेयर हर जर्नी के दौरान 35 वर्षीया प्रियंका ने यह बात कही। टीआईएफएफ के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से इससे जुडी तस्वीरें साझा की गई।

प्रियंका ने कहा, ‘जब मुझे अमेरिका में काम करने का यह अवसर मिला तो मैंने इसे मेरे जैसे दिखने वाले कलाकारों लिए रास्ता खोलने के अवसर के रुप में देखा।’

प्रियंका ने कहा कि एफबीआई एजेंट एलेक्स पेरिश की भूमिका भारतीय लडकी के लिए नहीं लिखी गई थी।

Related Posts

Leave a Reply

*