+91 943 029 3163 info@biharkhojkhabar.com
BREAKING NEWS

जेल में बंद पूर्व सांसद आनंद मोहन से मिले राजद नेता शिवानंद तिवारी

राजद सुप्रीमो लालू यादव के चारा घोटाले में जेल जाने के बाद से ही बिहार में पार्टी के नेता पहले से ज्यादा सक्रिय हो गये हैं। तेजस्वी के नेतृत्व में लगातार बैठकों और दौरों का दौर जारी है। इसी क्रम में डीएम कृष्णैया हत्याकांड में उम्रकैद की सजा काट रहे पूर्व सांसद आनंद मोहन से मिलने शुक्रवार को राजद नेता शिवानंद तिवारी व पूर्व मंत्री अब्दुल गफूर सहरसा जेल पहुंचे। तीनों की मुलाकात करीब एक घंटे तक हुई।

शिवानंद तिवारी की इस मुलाकात को लेकर सियासी हलको में चर्चा का बाजार गर्म है। मीडिया में कई तरह की खबरें चल रही हैं, हालांकि मुलाकात के बाद शिवानंद तिवारी ने साफ कहा कि यह एक शिष्टाचार मुलाकात है और उन्होंने कहा कि आनंद मोहन एक अच्छे व्यक्ति हैं, उन्हें फंसाया गया है।

श्री तिवारी ने किसी भी राजनीतिक और सियासी मेलजोल की बात से साफ इनकार करते हुए, इसे महज एक औपचारिक मुलाकात करार दिया।

मालूम हो कि आनंद मोहन हाल में सहरसा जेल में अनशन करने को लेकर चर्चा में बने हुए थे। उनके साथ-साथ 48 कैदियों को जेल प्रशासन ने पूर्णिया शिफ्ट कर दिया था। जब उन्होंने इसका विरोध किया, तो जेल प्रशासन की ओर से बताया गया कि जेल के अंदर कुछ निर्माण का काम चल रहा है, इसलिए यह शिफ्टिंग की गयी है।

आनंद मोहन जिलाधिकारी रहे जी. कृष्णैया हत्याकांड मामले में फिलहाल जेल में बंद हैं। डीएम की हत्या के मामले में हाइकोर्ट ने उन्हें उम्रकैद की सजा सुनाई थी। आनंद मोहन ने हाइकोर्ट के फैसले को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी थी, लेकिन कोर्ट ने उसे अस्वीकार कर दिया है।

Related Posts

Leave a Reply

*