+91 943 029 3163 info@biharkhojkhabar.com
BREAKING NEWS

जेल में भी था तो राजा था और जेल के बाहर भी बादशाह हूं: लालू

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने कहा है कि मैं जेल में भी था तो राजा था और जेल के बाहर भी बादशाह हूं। राजद सुप्रीमो ने नरेंद्र मोदी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि मुझे जेल भेजने की पूरी तैयारी कर ली गई है। लोग डरे हुए हैं कि लालू जेल के बाहर रहेगा तो इनकी मुसीबत बढ़ेगी, इसीलिए चुनाव होने से पहले लालू को जेल भेजने की तैयारी की जा रही है।

रविवार को रांची रवाना होने के पहले पटना में मीडिया से बात करते हुए लालू प्रसाद ने कहा है कि लोग मुझे जेल भेजने की पूरी तैयारी कर रहे हैं। लेकिन उन्हें पता नहीं कि लालू यादव बादशाह रहेगा, चाहे जेल में बंद कर दो या पहाड़ पर भेजो।

लालू प्रसाद ने कहा कि लोग ये नहीं जानते कि लालू को कहीं भी भेज दिया जाए, वो वहां के बादशाह बन जाएंगे। लालू को पहाड़ पर भी भेज देंगे तो लालू का वोट जो था वो लालू को ही मिलेगा। लालू के जनाधार से हमेशा ये लोग डरे रहते हैं।

राजद अध्यक्ष ने कहा कि जब हमको रांची जेल भेज दिया गया था तो वहां भी मौज से रहते थे, वहां भी खूब फल खाते थे, अंगूर और तरह-तरह के फल कोई दे जाता था, जिसका नाम भी हमको नहीं मालूम था।

उन्होंने मजाकिया लहजे में कहा कि एक दिन गार्ड ने बताया कि आपके फल में से आधा कोई निकाल लेता है, वहां भी चोरी-चमारी क्या करें? लेकिन फल इतना रहता था कि हम खा नहीं पाते थे। वहां भी बादशाहत से रहे।

लालू प्रसाद यादव आज चारा घोटाला मामले में रांची की विशेष सीबीआइ अदालत में पेश हुए लेकिन आज उनका बयान दर्ज नहीं कराया जा सका। अब 23 नवंबर को सीबीआइ कोर्ट में उनका बयान दर्ज होगा।

Related Posts

Leave a Reply

*