+91 943 029 3163 info@biharkhojkhabar.com

तेजप्रताप की हमले की धमकी के बाद सुशील मोदी ने बदला अपने बेटे का विवाह स्थल !

बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के बेटे के विवाह समारोह स्थल को परिवर्तित कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि यह परिवर्तन कुछ नेताओं की आपत्तिजनक टिप्पणियां और दी जा रही धमकियों के मद्देनजर सुरक्षा कारणों से उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के पुत्र उत्कर्ष-यामिनी के विवाह समारोह के स्थल में परिवर्तन किया गया है।

उपमुख्यमंत्री के आप्त सचिव ने इसकी सूचना देते हुए बताया है कि पहले शादी समारोह 03 दिसंबर, 2017 को अपराह्न 03 से 05 बजे राजेंद्र नगर स्थित शाखा मैदान से होना तय था जिसे अब परिवर्तित कर पटना एयरपोर्ट के नजदीक वेटनरी काॅलेज मैदान कर दिया गया है। सभी आमंत्रितों को इसकी संशोधित सूचना दी जा रही है।

मालूम हो कि इसी सप्ताह पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने औरंगाबाद में एक सभा में बोलते हुए कहा था कि सुशील मोदी ने उन्हें अपने बेटे के विवाह में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया है और वह वहां जायेंगे और तोड़फोड़ मचाएंगे।

उसके तुरंत बाद सुशील मोदी ने ट्वीटर के जरिये लालू यादव से शिकायत की थी कि वह अपने बेटे को समझाएं। सुशील मोदी ने यह भी कहा था कि इसके लिए लालू जी को क्षमा मांगनी चाहिए तथा उन्हें ऐलान करना चाहिए कि ऐसा कुछ घटित नहीं होगा।

उसके बाद राजद सुप्रीमो लालू यादव ने सुशील मोदी को आश्वस्त किया कि वह अपने बेटे की शादी धूमधाम से करें, तेज प्रताप उसमें कोई हंगामा खड़ा नहीं करेगा। लालू यादव ने मीडिया को यह भी बताया कि सुशील मोदी आराम से बेटे की शादी करवा सकते हैं, उन्हें उनके बड़े बेटे तेज प्रताप यादव से डरने की जरूरत नहीं है।

हालांकि मोदी भले इसे तेजप्रताप यादव की धमकी से जोड़ने की कोशिश कर रहे हों लेकिन जानकारों के अनुसार यह सब मेहमानों की लंबी लिस्ट और वाहनों के लिए पर्याप्त पार्किंग की सुविधा के मद्देनजर किया गया है।

Related Posts

Leave a Reply

*