+91 943 029 3163 info@biharkhojkhabar.com
BREAKING NEWS

तेजस्वी के इस्तीफे पर लालू राजी, राबड़ी ने किया इंकार

बिहार में महागठबंधन के प्रमुख घटक दल जदयू और राजद के बीच बढ़ी तल्खी कम होती नहीं दिख रही है। दोनों दल अपनी जिद पर अड़े हैं। जदयू की ओर से स्पष्ट संकेत है कि तेजस्वी को इस्तीफा दे देना चाहिए। वहीँ राजद की जिद है कि तेजस्वी अपने पद पर बने रहेंगे।

इन सबके बीच अंग्रेजी न्यूज चैनल टाइम्स नाउ ने सूत्रों के हवाले से एक रिपोर्ट में बताया है कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव चाहते हैं कि तेजस्वी यादव अपने पद से इस्तीफा दे दें। लेकिन, उनकी पत्नी और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी पूरी तरह अपने बेटे तेजस्वी के इस्तीफे के खिलाफ हैं।

मालूम हो कि पिछले दिनों लालू परिजनों से जुड़े 12 ठिकानों पर सीबीआइ की छापेमारी के बाद सूबे में उपजे सियासी बवाल के बीच तेजस्वी यादव के इस्तीफे की मांग को लेकर जदयू नेताओं की आेर से लगातार बयानबाजी की जा रही है।

दूसरी ओर लालू प्रसाद ने इस मामले पर दो टूक कह दिया है कि तेजस्वी यादव इस्तीफा नहीं देंगे। उन्होंने कहा कि एफआइआर में नाम आने के आधार पर इस्तीफा नहीं दिया जा सकता है।

लेकिन टाइम्स नाउ के अनुसार लालू चाहते हैं कि गठबंधन को बचाए रखने के लिए तेजस्वी को अगर इस्तीफा देने की अनिवार्यता उत्पन्न होती है तो संकट को टालने के लिए ऐसा करना चाहिए। वहीँ राबड़ी देवी इसके खिलाफ हैं। उनका मानना है कि तेजस्वी को इस्तीफा नहीं देना चाहिए।

Related Posts

  1. चंचल सिंह

    अब देखना है किसकी बात मानी जाती है !

Leave a Reply

*