+91 943 029 3163 info@biharkhojkhabar.com

तेज प्रताप को थप्पड़ मारने वाले को मिलेगा 1 करोड़ का इनाम, भाजपा नेता की घोषणा

बिहार की राजनीति में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप द्वारा सुशील मोदी को लेकर दिये गये आपत्तिजनक बयान को लेकर हंगामा मचा हुआ है। तेज प्रताप के बयान की चारों ओर आलोचना हो रही है। लालू प्रसाद ने मामले को तूल नहीं देने को कहा है।

ऐसे में भाजपा के एक नेता ने विवादास्पद घोषणा कर हंगामे को और हवा दे दी है। भाजपा की पटना इकाई ने तेज प्रताप के बयान के विरोध में राजद सुप्रीमो लालू यादव का पुतला फूंका, वहीं पार्टी के पटना इकाई के मीडिया प्रभारी अनिल साहनी ने तेज प्रताप को थप्पड़ मारने वाले को 1 करोड़ रुपये का इनाम देने की घोषणा कर विवाद को और बढ़ा दिया है।

मालूम हो कि तेज प्रताप के बयान के बाद जदयू और भाजपा के अन्य नेताओं ने कड़ी आलोचना की थी। जदयू के संजय सिंह और नीरज कुमार ने भी तेज प्रताप की कड़ी आलोचना की थी।

मामले पर भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि पहले तो राबड़ी देवी ने प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक बयान दिया था और अब उनके बेटे ने सुशील मोदी को धमकी दी है। लालू यादव को अपने परिजनों के व्यवहार और बयानबाजी पर संज्ञान लेना चाहिए।

उल्लेखनीय है कि तेज प्रताप ने कहा था कि सुशील मोदी ने घर पर फोन कर बेटे उत्कर्ष मोदी की शादी का निमंत्रण दिया है। वे अपने बेटे की शादी में हमलोगों को बुलाकर बेइज्जत करना चाहते हैं। तेजप्रताप यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा, हम मोदी के बेटे उत्कर्ष की शादी में जायेंगे और घुसकर मारेंगे।

Related Posts

Leave a Reply

*