+91 943 029 3163 info@biharkhojkhabar.com
BREAKING NEWS

नवाज़ुद्दीन ने मांगी माफ़ी, आत्मकथा को लेंगे वापस

अपनी जीवनी को लेकर सुर्ख़ियों में आये बॉलीवुड के अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने सोमवार को अपनी आत्मकथा ‘ऐन ऑर्डेनरी लाइफ’ को लेकर माफ़ी मांगते हुए अपनी आत्मकथा को वापस लेने की घोषणा की है। इस किताब में जिन महिलाओं का ज़िक्र है उसे लेकर भी नवाज़ुद्दीन ने माफ़ी मांगी है।

नवाज़ुद्दीन ने अपने ट्वीट में कहा है कि वो भावनाओं को आहत करने के माफ़ी मांग रहे हैं। इसके साथ ही नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने बिना सहमति के अपनी किताब में उन महिलाओं के नाम शामिल करने के लिए माफ़ी मांगी है।

नवाज़ुद्दीन की इस जीवनी की सह-लेखिका रितुपर्णा चटर्जी हैं। इस आत्मकथा में नवाज़ुद्दीन ने पूर्व मिस इंडिया निहारिका सिंह और अभिनेत्री सुनिता रजवार से रिलेशनशिप और प्रेम प्रसंगों का विस्तार से ज़िक्र किया है।

एक समाचार एजेंसी के मुताबिक प्रकाशक पेंग्विन रैंडम हाउस ने इस किताब को वापस लेने की पुष्टि की है।

उल्लेखनीय है कि अपने स्वाभाविक अभिनय से पहचान बनाने वाले नवाज़ुद्दीन की इस जीवनी की कड़ी आलोचना हो रही थी। नवाज़ुद्दीन ने अपनी जीवनी में मिस लवली में काम कर चुकीं निहारिका सिंह से प्रेम प्रसंगों का विस्तार से ज़िक्र किया था।

किताब के कई प्रसंगों की चर्चा जोरो थी। इसे लेकर 23 अक्टूबर को निहारिका सिंह ने एक बयान जारी किया था। अपने बयान में उन्होंने कहा था कि नवाज़ुद्दीन ने अपनी किताब बेचने के लिए एक महिला का इस्तेमाल और अनादर किया है।

Related Posts

Leave a Reply

*