+91 943 029 3163 info@biharkhojkhabar.com
BREAKING NEWS

नीतीश का राहुल-लालू पर बड़ा हमला, कहा- लोगों ने मेरा हाथ पकड़ा, मैंने नहीं…

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज लोक संवाद के बाद मीडिया से बातचीत राजद सुप्रीमो लालू यादव और कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला। नीतीश कुमार ने कहा कि मैंने कभी किसी का हाथ नहीं पकड़ा था, लोगों ने मेरा हाथ पकड़ा और जब परेशानी हुई तो हाथ छुड़ाने के लिए छटपटाने लगे, तो मैंने भी एेसे हाथ को झटक दिया।

नीतीश ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस ने जदयू के अंदरूनी मामले में हस्तक्षेप कर उसे तोड़ने की कोशिश की लेकिन जदयू ने कभी भी कांग्रेस के अंदरूनी मामले में हस्तक्षेप नहीं किया। जदयू का संगठन आज भी मजबूत है और हमारे बीच कोई विवाद भी नहीं है।

राहुल को कांग्रेस का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए जाने के फैसले पर तंज कसते हुएउन्होंने कहा कि कांग्रेस में टॉप पोस्ट हमेशा से एक परिवार के पास होता है, इसमें नया क्या है? ये उनकी पार्टी का अंदरूनी मामला है, अब देखना है कि वो पार्टी को कैसे चलाते हैं?

नीतीश कुमार ने कहा कि गुजरात चुनाव में बीजेपी की ही जीत तय है। उन्होंने कहा कि गुजरात में तो कांग्रेस डरी हुई है। कांग्रेस ने तो गुजरात में मुसलमान को टिकट भी नहीं दिया है। गुजरात के लोग बीजेपी से अलग वोट नहीं देंगे।

उन्होंने कहा कि एक बात दिमाग में रख लीजिए, गुजरात में बीजेपी बहुत मजबूती से चुनाव जीतेगी. बाकी क्या हो रहा है, वह तो होता रहता है। हर साल दो राज्य का चुनाव, तीन राज्य का चुनाव. आप लोग हर चुनाव को मैंडेट मान लेते हैं। एक साथ चुनाव होने का हमने समर्थन किया, लेकिन इसमें अभी वक्त लगेगा।

लालू प्रसाद की सुरक्षा में कटौती के मुद्दे पर नीतीश ने कहा कि मैं पिछले 12 सालों से मुख्यमंत्री हूं लेकिन मुझे केंद्र से कोई सिक्यूरिटी नहीं मिली है, लेकिन केंद्र सरकार ने जब कुछ लोगों की सिक्यूरिटी कटौती कर दी तो हाय तौबा मचाया जा रहा है।

Related Posts

Leave a Reply

*