+91 943 029 3163 info@biharkhojkhabar.com
BREAKING NEWS

पद्मावती के प्राइवेट स्क्रीनिंग से प्रसून नाराज, बढ़ी भंसाली की मुसीबत

लगातार विरोध की मार झेल रही संजय लीला भंसाली की फिल्‍म ‘पद्मावती’ की प्राइवेट स्‍क्रीनिंग किये जाने से अब सेंसर बोर्ड खफा हो गया है। बोर्ड के अध्‍यक्ष प्रसून जोशी ने इस पर कड़ी आपत्ति जताई है।

प्रसून जोशी का कहना है कि फिल्म निर्माताओं की ओर से ऐसा करना बिल्‍कुल सही नहीं है। प्रसून जोशी ने नाराजगी जताते हुए कहा कि ऐसा करके निर्माता ने नियमों का उल्‍लंघन किया है।

मालूम हो कि कुछ चुनिंदा पत्रकारों के लिए शुक्रवार को संजय लीला भंसाली ने फिल्‍म की स्‍क्रीनिंग रखी थी।

प्रसून जोशी ने बयान जारी कर कहा है, ‘ये बेहद निराशाजनक है कि सेंसर बोर्ड को दिखाये बगैर बिना सर्टिफिकेशन के ‘पद्मावती’ की स्‍क्रीनिंग मीडिया के लिए हो रही है। यह नियमों का उल्‍लघंन है। इसके निर्माता की ओर से प्राइवेट स्क्रीनिंग करना और नेशनल चैनल्स पर फिल्म की समीक्षा करना बेहद अफसोसजनक है।’

दरअसल फिल्‍म को लेकर काफी दिनों से विरोध प्रदर्शन हो रहा है। फिल्म की रिलीज को रोकने की मांग की जा रही है। संजय लीला भंसाली और दीपिका पादुकोण को धमकियां भी मिल रही हैं। जिसके बाद इस मामले को शांत करने के लिए मेकर्स ने फिल्म को कुछ चुनिंदा लोगों को दिखाया ताकि फिल्म की रिलीज का रास्ता साफ हो सके। लेकिन फिल्‍ममेकर्स का ये रवैया प्रसून जोशी को पसंद नहीं आया।

उल्लेखनीय है कि सेंसर बोर्ड ने फिल्म को सर्टिफिकेट दिए बिना ही वापस लौटा दिया था। कारण अधूरा आवेदन बताया जा रहा था। सीबीएफसी के अनुसार मुद्दा सुलझाने के बाद बोर्ड के पास फिल्म भेजे जाने पर तय मानदंडों के मुताबिक एक बार फिर इसकी समीक्षा की जायेगी।

Related Posts

Leave a Reply

*