+91 943 029 3163 info@biharkhojkhabar.com

पहले लोग शेर से डरते थे, अब गाय से डरते हैं: लालू

राजद अध्यक्ष लालू यादव ने कहा कि पहले लोग शेर से डरते थे, अब गाय से डरते हैं। उन्होंने एक बार फिर केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा की सरकार ज्‍यादा दिनों तक चलनेवाली नहीं है।

रविवार को पटना के होटल मौर्या में राष्ट्रीय जनता दल की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक हुई। राजद प्रमुख लालू प्रसाद समेत पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के 85 सदस्य व 150 विशेष आमंत्रित सदस्य शामिल हुए। साथ ही 24 राज्यों के प्रतिनिधियों ने भी उपस्थिति दर्ज करायी।

बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत में लालू ने केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी का राजनीतिक सफाया तय है। केंद्र की मोदी सरकार ज्यादा दिनों तक चलनेवाली नहीं है।

मोदी सरकार पर जोरदार हमला बोलते हुए लालू प्रसाद ने कहा कि मोदी सरकार को भ्रम हो गया है कि वे दोबारा सत्ता में आ जायेंगे, लेकिन अब यह संभव नहीं है। देश के लोग गुस्से में हैं। देश में आज आपातकाल जैसी स्थिति है। हमारे पास बहुत कम वक्त है। इस बार चुनाव के तीन महीना पहले ही वे परिवर्तन रैली करेंगे।

उन्होंने कहा कि हार्दिक पटेल तेजस्वी और मीसा भारती के संपर्क में हैं। हार्दिक पटेल का भाजपा वालों ने चरित्र हनन किया। अमित शाह पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि जय शाह ने एक साल में अकूत संपत्ति बना ली है। उन्होंने कहा कि सरकार विरोधियों को डराने का काम कर रही है।

लालू प्रसाद ने कहा कि पहले लोग शेर से डरते थे, अब गाय से डरते हैं। विश्‍व प्रसिद्ध सोनपुर मेला उजड़ गया है, क्‍योंकि अब यहां लोग पशु ले जाने और लाने में डरते हैं। यह सब मोदी सरकार की देन है।

Related Posts

Leave a Reply

*