+91 943 029 3163 info@biharkhojkhabar.com

पानी भरे गढ़े से निकला चावल का बोरा !

घोघरडीहा थाना क्षेत्र के घोघरडीहा-हटनी पथ में एकता चौक के निकट पानी से भरे गढ़े में पीडीएस का दर्जन भर बोरा में बंद चावल मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैलने के साथ चर्चाओं का बाजार गर्म है।

बताया जा रहा है कि गुरूवार को मछुआरों ने मछली मारने के लिए पानी में जाल फेका तो मछली के बदले चावल भरा बोरा जाल में फंसता गया। कौतुहलवश मछुआरों ने बड़ी मछली समझकर जाल को खींचा तो जाल फटने लगा। जिसके बाद मछुआरों ने तहकीकात की तो चावल भरा बोरा देख हक्के-बक्के रह गए।

इस बात के क्षेत्र में फैलते ही लोगों में विभिन्न तरह की चर्चाए तेज होने के साथ साथ यह  कयास भी लगाया जा रहा है कि कालाबाजार में बेचने के लिए ले जा रहें चावल को संबंधित लोग एकता चौक पर पुलिस के गश्ती दल को देखकर चावल को तत्काल पानी भरे गढ़े में छुपाना ही मुनासिब समझा।

इस संबंध में पूछने पर प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी सुशील कुमार वर्मा ने बताया कि गुप्तरूप से पता लगाया जाएगा कि उक्त चावल किस जनवितरण प्रणाली विक्रेता से संबंधित है। इधर प्रखंड जदयू सह बीससूत्री अध्यक्ष धर्मेन्द्र कुमार मंडल ने उच्चाधिकारियों से जांच कर दोषियों पर कार्रवाई की मांग की है।

मालूम हो कि चोरी छिपे पीडीएस के सामानों को काला बाजार में बेचने की घटनाएं गाहे बगाहे घटती रहती है।

Bihar Khoj Khabar
About the Author
Bihar Khoj Khabar is a premier News Portal Website. It contains news of National, International, State Label and lots More..

Leave a Reply

*