+91 943 029 3163 info@biharkhojkhabar.com

प्रेमिका ने डॉक्टर प्रेमी के साथ मिलकर रची अपहरण की अनोखी साजिश, रिहाई के लिये मांगे 70 लाख

shaswatiकर्नाटक के बेलगांव में रहकर एमडी की पढ़ाई कर रही भागलपुर की शाश्वती ने रुपयों के लिए होटल के कमरे में अपने प्रेमी डॉक्टर और उसके दोस्त के साथ मिलकर अपने अपहरण की साजिश रची थी।

अब पुलिस ने इस पूरे मामले का खुलासा कर लिया है। भागलपुर एसएसपी मनोज कुमार के मुताबिक यह पूरा मामला सोची-समझी साजिश के तहत एक फर्जी अपहरण की साजिश के रूप में रचा गया था.

पुलिस के मुताबिक मेडिकल की छात्रा शाश्वती उर्फ़ छोटी कुमारी ने अपने पिता से पैसे निकालने के लिये अपने प्रेमी के साथ मिलकर एक झूठे अपहरण की साजिश रची थी। परिजनों के मुताबिक छात्रा को रिहा करने के लिये 70 लाख रुपये फिरौती की मांग भी की गयी थी।

मिली जानकारी के मुताबिक युवती का प्रेमी भी दिल्ली के एक नामी अस्पताल में डॉक्टर है। उसका नाम केतन आनंद बताया जा रहा है। घटना के दिन वह दिल्ली से भागलपुर आकर कचहरी चौक के राजहंस होटल में ठहरा हुआ था।

पुलिस के मुताबिक मोबाइल के लोकेशन ने इस पूरे प्रकरण को उजागर करने में मुख्य भूमिका निभायी। पुलिस ने अपनी जांच को आगे बढ़ाया तो पाया कि शाश्वती उर्फ़ छोटी कुमारी के मोबाइल लोकेशन भागलपुर और पटना के बीच कई स्थानों पर मिले।

इतना ही नहीं शाश्वती का व्हाट्सएप एकाउंट का टुडे लास्ट सीन का विवरण भी शुक्रवार शाम का दिखा रहा था। जबकि परिजनों ने बताया था कि उन्होंने उसी शाम छोटी कुमारी को अपने मामा के लड़के के साथ भागलपुर के पुलिस लाइन के पास रिक्शे से जाते हुए देखा था।

शाश्वती के परिजनों द्वारा दी गयी इस सूचना के बाद पुलिस ने अपने तरीके से जांच शुरू की। जांच में यह साफ हो गया कि मामला प्रेम प्रसंग और झूठी अपरहण की कहानी से जुड़ा हुआ है। पुलिस ने शाश्वती के प्रेमी डॉ. केतन से सख्ती से पूछताछ की तो पूरा मामला सामने आ गया।

मालूम हो कि शुक्रवार को जिले में भागलपुर से शाश्वती नाम की मेडिकल छात्रा के अपहरण का माला सामने आया था। वह भागलपुर के तिलकामांझी थाना क्षेत्र की रहने वाली थी। शुक्रवार को वह अपनी दादी से मिलने के लिये निकली और उसके बाद घर नहीं पहुंची। वह शहर के लालबाग इलाके में अपनी दादी से मिलने गयी थी। उसके बाद परिजनों ने अपहरण की शिकायत भागलपुर नगर थाने में दर्ज करायी और 70 लाख रुपये फिरौती की मांग की बात पुलिस से कही। उसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गयी थी।

Bihar Khoj Khabar
About the Author
Bihar Khoj Khabar is a premier News Portal Website. It contains news of National, International, State Label and lots More..

Related Posts

Leave a Reply

*