+91 943 029 3163 info@biharkhojkhabar.com
BREAKING NEWS

बिहार उपचुनाव के परिणाम के बाद अररिया में आपत्तिजनक वीडियो वायरल, लगे देशविरोधी नारे

अररिया में लोकसभा उपचुनाव का परिणाम आने के बाद वाट्सएप पर एक आपत्तिजनक वायरल वीडियो के मामले में नगर थानाध्यक्ष ने स्वलिखित बयान पर तीन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने का मामला सामने आया है। आरोपितों में स्थानीय निवासी आदिब रेजा उर्फ सूमी, सुल्तान आजमी उर्फ वली साकिन और शहजाद शामिल हैं।

खबर के मुताबिक अपने आवेदन में थानाध्यक्ष दीपांकर श्रीज्ञान ने कहा है कि गुरुवार को सरकारी मोबाइल पर एक वीडियो वायरल होते हुए आया। वीडियो को देखने पर पाया कि कुछ अज्ञात युवक आपत्तिजनक नारा लगा रहे है।

उन्होंने मीडिया को बताया कि इस वीडियो के बैकग्राउंड स्थल का सत्यापन किया गया तो पाया गया कि स्थल नवनिर्वाचित सांसद सरफराज आलम के इस्लामनगर के घर के सामने उत्तर तरफ का है। वायरल वीडियो में दिख रहे लोगों की स्थानीय ग्रामीणों से पहचान कराया गयी तो तीनों नामजदों की पुष्टि हुई। इसके अलावा अन्य लोगों की पहचान नहीं हो पायी है।

तीन आरोपितों के विरुद्ध धारा 153 ए, 295 ए, 295 बी/ 500/ 501/505बी/ 34 एवं 66ए आईटी एक्ट के अंतर्गत प्राथमिकी दर्ज की गयी है।

वहीं नवनिर्वाचित सांसद सरफराज आलम ने वीडियो वायरल पर कहा कि यह गलत है। इसकी जांच होनी चाहिए। दोषी पर पुलिस कार्रवाई करे।

भाजपा प्रत्याशी पूर्व सांसद प्रदीप कुमार सिंह, जिलाध्यक्ष संतोष सुराना, लोजपा नेता अजय झा ने संयुक्त बयान जारी कर कहा कि अगर आरोपितों की गिरफ्तारी शुक्रवार की शाम तक नहीं हुई तो हम आंदोलन करने के लिए बाध्य होंगे।

एसडीपीओ केडी सिंह ने बताया कि वीडियो वायरल होने के मामले में पुलिस अपने स्तर पर कार्रवाई शुरू कर चुकी है। पहले चरण में तीन दोषियों के विरुद्ध कांड संख्या 136/18 दर्ज किया गया है।

आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी भी तेज कर दी गयी है। इसके बाद ऐसे लोग, जिन्होंने इस वीडियो को वायरल करने का प्रयास किया गया है, उन्हें भी कार्रवाई की जद में लिया जायेगा।

Related Posts

Leave a Reply

*