+91 943 029 3163 info@biharkhojkhabar.com
BREAKING NEWS

बिहार कांग्रेस कार्यालय बना अखाड़ा, खूब चले लात-घूंसे और लगा पीएम मोदी के समर्थन के नारे

साभार: जागरण

बिहार प्रदेश कांग्रेस में मचे घमासान के बाद आज पटना के सदाकत आश्रम में राज्य प्रतिनिधियों का सम्मेलन बुलाया गया था, जिसमें भाग लेने पहुंचे कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं के बीच जमकर मारपीट हुई।

बताया जाता है कि सदाकत आश्रम के परिसर में और बाहर जमकर हंगामा हुआ। इस दौरान पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक चौधरी के साथ धक्का-मुक्की भी की गई, जबकि उनके समर्थकों के कपड़े भी फाड़ दिये गये। कांग्रेस के नाराज कार्यकर्ताओं ने प्रवेश द्वार पर रोक लगाये जाने के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन में नारे लगाये।

हंगामे के बाद प्रदेश कांग्रेस कार्यालय सदाकत आश्रम पुलिस छावनी में परिवर्तित हो गया। राज्य प्रतिनिधियों के सम्मेलन में भाग लेने सदाकत आश्रम पहुंचे कांग्रेस नेताओं कार्यकर्ताओं के बीच जमकर मारपीट हुई है।

मिली जानकारी के मुताबिक पार्टी नेताओं के बीच मचे महाभारत में गेट से सिर्फ कादरी गुट के नेताओं को अंदर जाने की ही इजाजत दी गई, चौधरी गुट के नेताओं को भी अंदर जाने की अनुमति नहीं मिली, जिसके बाद जमकर बवाल मचा और कई नेता अापस में भिड़ गए।

खबर है कि कांग्रेस के नाराज कार्यकर्ताओं ने प्रवेश द्वार पर रोक लगाये जाने के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन में नारे लगाये।

बढ़ते बवाल के मद्देनजर सदाकत आश्रम के बाहर भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर दी गयी है। सूचना के मुताबिक हंगामे के मद्देनजर आश्रम के अंदर मीडिया कर्मियों के प्रवेश पर रोक लगा दी गयी है।

प्रदेश कांग्रेस की ओर से इस बारे में पार्टी आलाकमान को रिपोर्ट भेजी गयी है। चर्चा है कि इस मामले में पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक चौधरी के खिलाफ कार्रवाई हो सकती है और उन्हें पार्टी से बाहर किया जा सकता है।

Related Posts

Leave a Reply

*