+91 943 029 3163 info@biharkhojkhabar.com
BREAKING NEWS

बॉलीवुड में डेब्‍यू करने जा रही है मुकेश अंबानी की बेटी, जानें दिलचस्‍प बातें !

देश के मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी जल्‍द ही बॉलीवुड में डेब्‍यू करने जा रही हैं। इस फिल्‍म में अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में होंगे। लेकिन ईशा इस फिल्‍म में अभिनय नहीं आयेंगी, बल्कि वे इस फिल्‍म को करण जौहर के साथ प्रोड्यूस करनेवाली हैं।

खबर के अनुसार ‘बैटल ऑफ सारागढ़ी’ नाम के इस फिल्‍म का निर्माण पहले सलमान खान और करण जौहर मिलकर करनेवाले थे लेकिन किन्‍हीं करणों से सलमान ने इस फिल्‍म से हाथ खींच लिये।

बताया जा रहा है कि कुछ समय पहले करण के घर पर ईशा और अक्षय की मुलाकात हुई थी, तब ईशा ने इस प्रोजेक्‍ट को लेकर हामी भरी थी। अक्षय, करण और रेशमा शेट्टी की फाइनल मीटिंग 29 अगस्त को अक्षय के घर पर हुई थी। बताया जा रहा है कि ईशा को यह प्रोजेक्ट बहुत अच्छा लगा है।

ईशा के बारे में कुछ रोचक जानकारियां-

वर्ष 2008 में 16 साल की ईशा उस समय सबसे पहले सुर्खियों में आई थीं, जब फोर्ब्स की लिस्ट ने उन्हें रईस वारिसों की सूची में रखा था।

मालूम हो कि रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक मुकेश अंबानी की इकलौती बेटी ईशा अंबानी का नाम फोर्ब्स की 10 शीर्ष अरबपति उत्तराधिकारियों की सूची में शामिल किया गया था।

वर्ष 2016 में ईशा ने फेमिना मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया था जिसकी तसवीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। बताया गया था कि यह फोटोशूट दुनिया के सबसे महंगे घर एंटीलिया में किया गया था।

ईशा बिजनेस के अलावा सामाजिक कार्यो में भी बेहद सक्रिय रहती हैं।

रिलांयस जियो की धमाकेदार लॉन्चिंग के पीछे ईशा अंबानी का भी अहम रोल है। वो जियो के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स में शामिल हैं।

ईशा अंबानी ने 2013 में येल यूनिवर्सिटी से साइकोलॉजी और साउथ एशियन स्टडीज में ग्रेजुएशन किया है।

अप्रैल 2016 में, अंबानी ने लक्मे फैशन वीक के 2016 संस्करण में एक ऑनलाइन फैशन रिटेलर, एजेआईओ (AJIO) का शुभारंभ किया। वह एजीआईओ के ब्रांडिंग और प्रबंधन खंडों की देखरेख करते हैं, जो रिलायंस रिटेल की सहायक कंपनी है।

उल्लेखनीय है कि करण और अक्षय के अलावा अजय देवगन और राजकुमार संतोषी भी पिछले काफी समय से ‘बैटल ऑफ सारागढ़ी’ की स्क्रिप्‍ट पर काम कर रहे हैं। अजय देवगन का कहना है कि ये बहुत ही बड़ा प्रोजेक्‍ट है और इसे बनने में कम से कम दो साल और लगेंगे। इ‍सलिए हम इस फिल्‍म के बारे में ज्‍यादा बात नहीं कर सकते।

दरअसल अजय देवगन ‘सन ऑफ सरदार-बैटल ऑफ सारागढ़ी’ नामक एक फिल्‍म बनाने की घोषणा पहले ही कर चुके हैं।

फिल्म में अजय 36 सिख रेजिमेंट के 21 जवानों के दस हजार अफगान सिपाहियों से टक्कर लेकर सारागढ़ी के किले को फतेह करने की कहानी को पर्दे पर दिखाने जा रहे हैं।

पिछले दिनों खबरें ऐसी भी थी कि अजय देवगन फिल्‍म का नाम बदल सकते हैं लेकिन इस बारे में कोई आधिकारिक बयान नहीं आया।

Related Posts

Leave a Reply

*