+91 943 029 3163 info@biharkhojkhabar.com

बड़ी खबर: जदयू मध्यावधि चुनाव के लिए है तैयार !

लोकसभा और विधानसभा चुनावों को एक साथ कराये जाने की संभावना को बिहार में भी समर्थन मिलता दिख रहा है। बिहार में सत्तारुढ़ जदयू ने इस मामले पर आज अपनी राय जाहिर की हैं।

एक स्थानीय न्यूज चैनल से बातचीत में बिहार जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि 2019 में लोकसभा और विधानसभा चुनाव एक साथ कराये जाने को लेकर अगर राजनीतिक दलों के बीच आम सहमति बनती है तो पार्टी इसके पक्ष में हैं।

जदयू के वरिष्ठ नेता के इस बयान के बाद राजनीति के गलियारों में इस बात को लेकर चर्चा जोर पकड़ने लगी है कि जदयू बिहार में मध्यावधि चुनाव के लिए कहीं न कहीं सहमत दिख रही है।

मालूम हाे कि महागठबंधन से अलग होकर नीतीश कुमार ने भाजपा के साथ दोबारा से मिलकर बिहार में नयी सरकार के गठन का फैसला बीते दिनों लिया था। जिसके बाद बिहार में अभी जदयू और भाजपा की सरकार है।

उल्लेखनीय है कि अभी हाल ही में केंद्रीय अल्पसंख्यक कार्यमंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने पटना में लोकसभा और विधानसभा चुनाव एकसाथ कराने की वकालत करते हुए कहा था कि इससे वोट बैंक की राजनीति पर रोक लगेगी और विकास गतिविधियों की गति बरकरार रहेगी। एेसे में जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह का ये बड़ा बयान आया है।

Related Posts

Leave a Reply

*