+91 943 029 3163 info@biharkhojkhabar.com
BREAKING NEWS

बड़ी खबर: तेजस्वी और तेज प्रताप के खिलाफ पटना हाइकोर्ट में जनहित याचिका दायर

बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव के विरुद्ध पटना हाईकोर्ट में एक जनहित याचिका दायर की गयी है। दायर याचिका में यह साफ कहा गया है कि बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान नामांकन भरते समय तेजस्वी और तेज प्रताप ने अपनी संपत्तियों का पूरा ब्योरा नहीं दिया था। याचिकाकर्ता ने दोनों के निर्वाचन और चुनाव को अवैध बताते हुए इसे रद्द करने की मांग की है।

खबर के मुताबिक इस याचिका में तेजस्वी और तेज प्रताप के बेनामी संपत्ति की जांच सीबीआइ से कराने की मांग भी की गयी है। इस मामले में राज्य सरकार के प्रधान अपर महाधिवक्ता ललित किशोर ने मीडिया को इस जनहित याचिका के बारे में जानकारी दी।

मालूम हो कि इससे पूर्व बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी लालू परिवार पर कथित रूप से 750 करोड़ रुपये की बेनामी संपत्ति अर्जित करने और जमीन के साथ मॉल घोटाले का आरोप लगाया था और सीबीआइ जांच की मांग की थी।

Bihar Khoj Khabar
About the Author
Bihar Khoj Khabar is a premier News Portal Website. It contains news of National, International, State Label and lots More..

Related Posts

  1. anubhava sinha

    बाप लालू यादव का भाण्डा तो दूसरे टर्म मंे फूटा था लेकिन बेटा एक डिग्री आगे ही रहा। हालांकि थोड़ा सा फर्क है स्थितियों में ! चारा घोटाले का मामला उजागर हुआ था एक सरकारी अधिकारी से,तेजस्वी के मामले ऐसा कुछ नहीं हुआ। लेकिन दहलीज समान है…….पटना हाई कोर्ट…….जिस सूबे में नौवीं फेल नेतापुत्र, जिसने चुनाव जीता और दबाव की राजनीति के जरिए उसे उप मुख्यमंत्री बनाया गया, उसे देश का युवा आईकाॅन बताकर अपनी गोटी लाल करने की चेष्टा की गई, जिसने लगभग 63 प्रतिशत शिक्षित बिहारियों पर शासन करने का सपना पालते हुए अपनी हर चाल चलने की कोशिश की, उसकी वास्तविकता वही है जो अब पीआईएल की शक्ल में पटना उच्च न्यायालय के समक्ष है। कैसा है यह 63 प्रतिशत शिक्षित बिहार !!!!!!!!!!!!!!!!!

Leave a Reply

*