+91 943 029 3163 info@biharkhojkhabar.com

भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने के लिए मोहन भागवत को राष्ट्रपति बनाया जाए: शिवसेना

शिवसेना सांसद संजय राउत ने सोमवार को कहा कि भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने के लिए राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत राष्ट्रपति पद के लिए अच्छी और उपयुक्त  पसंद होंगे।

मुंबई में संवाददाताओं से बातचीत में संजय ने कहा, ‘यह देश में शीर्षतम पद है. बेदाग छवि वाले किसी व्यक्ति को इस पर आसीन होना चाहिए। हमने सुना है कि राष्ट्रपति पद के लिए भागवत के नाम पर विचार चल रहा है।’

उन्होंने कहा, यदि भारत को हिंदू राष्ट्र बनाना है तो भागवत राष्ट्रपति के पद के लिए अच्छी पसंद होंगे। लेकिन फैसला उद्धवजी द्वारा किया जाएगा।

जब संजय से पूछा गया कि क्या राष्ट्रपति चुनाव के वास्ते रणनीति पर चर्चा के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा दिये जाने वाले भोज में उद्धव ठाकरे पूछेंगे तो उन्होंने यह कहते हुए यह सवाल टाल दिया कि मातोश्री में लजीज खाना पकता है।

शिवसेना नेता ने कहा, पिछले दो राष्ट्रपति चुनाव में बालासाहब धारा के विपरीत गए और उन्होंने वह किया जो राष्ट्रहित में था। उस समय भी राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार चुनाव चचार् के लिए मातोश्री पहुंचे थे।

राउत ने कहा, जो लोग वोट चाहते हैं वे मातोश्री आ सकते हैं। हम चर्चा के लिए तैयार हैं। मातोश्री में लजीज खाना भी पकता है।

Bihar Khoj Khabar
About the Author
Bihar Khoj Khabar is a premier News Portal Website. It contains news of National, International, State Label and lots More..

Leave a Reply

*