+91 943 029 3163 info@biharkhojkhabar.com

मीडिया के डार्लिंग हैं लालू, जो कहेंगे वो छपेगा: नीतीश

मोदी मंत्रिमंडल में शामिल नहीं होने की खबर पर राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के लगातार हमलों से आहत नीतीश कुमार ने कहा कि वह तो मीडिया के डार्लिंग (चहेते) हैं वो जो भी कहेंगे वो छपेगा और इसमें डार्लिंग को मौका मिल गया।

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद पर निशाना साधते हुए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि कैसे-कैसे अपमानजनक और कटु शब्दों का प्रयोग किया जा रहा है, मैं सब देख रहा हूं लेकिन मेरी इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं है।

नीतीश ने खुद ही कहा कि 26 जुलाई को भाजपा के साथ गठबंधन कर सरकार बनाने का निर्णय कुदरत की देन है उसमें कोई बात पहले से तय नहीं थी। सबकुछ अचानक हुआ, लेकिन जो हुआ अच्छा ही हुआ।

बिहार के मुख्यमंत्री लोक संवाद कार्यक्रम के बाद संवाददाताओं से बातचीत में नीतीश कुमार ने कहा कि जदयू के बारे में कुछ भी खबर देने से पहले हमसे पूछ लें तो ज्यादा बेहतर होगा।

मंत्रिमंडल विस्तार में भाजपा की ओर से जदयू को दरकिनार करने के सवाल पर नीतीश ने कहा कि मीडिया में ही ये खबर थी जदयू मंत्रिमंडल में शामिल हो रही है जबकि हमारी और बीजेपी की इस विषय पर कोई बातचीत भी नहीं हुई। उन्होंने यहां तक कहा कि इस विषय़ में हमारी सोच भी नहीं थी।

Related Posts

Leave a Reply

*