+91 943 029 3163 info@biharkhojkhabar.com
BREAKING NEWS

मेरी सरकार बनी, तो चौथी पास को भी बनायेंगे सिपाही: लालू

नोटबंदी के एक वर्ष पूरा होने पर हाजीपुर में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए राजद अध्यक्ष लालू यादव ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला किया। सभा को संबोधित करते हुए लालू यादव ने प्रधानमंत्री समेत कई मंत्रियों पर निशाना साधा।

इस दौरान राजद सुप्रीमो ने कहा कि लालू का राज होगा तो गरीबों का राज होगा। उन्होंने यह भी कहा कि राजद की सरकार बनी तो फिर से चौथी पास लोगों को सिपाही बनायेंगे।

सभा को संबोधित करते हुए सुप्रीमो ने केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद पर निशाना साधते हुए कहा कि वो कहते हैं कि नोटबंदी से देह व्यापार में कमी आयी है। ऐसे में तो यही लगता है कि देह व्यापार में जीएसटी ज्यादा लगता हो।

लालू ने कहा कि अनाप-शनाप बोलने वाले ये सारे लोग आसाराम बापू और राम रहीम के समर्थक हैं। उन्होंने कहा कि देश में कुछ साधुओं को छोड़ दें तो बाकी के सभी वैसे ही हैं। इन साधुओं का नसबंदी करना होगा।

बिहार में बालू बंदी को लेकर नीतीश सरकार पर हमला बोलते हुए लालू यादव ने कहा कि बालू इज ग्रैंडफादर ऑफ कंस्ट्रक्शन। लेकिन प्रदेश में इसकी खरीद बिक्री तक पर रोक लगा दी गयी है।

उन्होंने कहा कि नोटबंदी से छोटे कारोबारियों की हालत खराब थी, तो बालू बंदी से भी सबसे ज्यादा गरीबों को ही परेशानी हो रही है। उन्होंने कहा, बिहार में छोटे कारखाने लगातार बंद हो रहे हैं।

राजद सुप्रीमो ने कहा कि मुझ पर भी सिद्धांतों से समझौता का दबाव है, लेकिन मैं सिद्धांतों से समझौता नहीं कर सकता।

Related Posts

Leave a Reply

*