+91 943 029 3163 info@biharkhojkhabar.com
BREAKING NEWS

लालू को गंभीरता से नहीं लेता, अगले चुनाव में पवेलियन लौटेगी उनकी पार्टी: नीतीश

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि राष्ट्रीय जनता दल लालू प्रसाद यादव की निजी संपत्ति है इसलिए वो हर साल राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव करवा सकते हैं। उन्होंने कहा कि पता नहीं राजद के संविधान में क्या प्रावधान है, लेकिन 2016 में चुनाव के बाद 2017 में भी अध्यक्ष का चुनाव हो रहा है।

नीतीश ने कहा कि यह उनकी पार्टी का मामला है लेकिन चुनाव कराने का एक ही मकसद है वो है खबरों में बने रहना। जिस दिन नामांकन हो फिर रिजल्ट आएगा इस दौरान कई बार खबर बनेगी और फिर अध्यक्ष वही बनेंगे। मीडिया में स्पेस कैसे लिया जाएगा उसका एक ही तरीका हो सकता है।

मीडिया से बातचीत में नीतीश कुमार ने कहा कि हमने अपने प्रवक्ताओं को भी कह दिया है कि वो कुछ भी बोलें, लेकिन हम जवाब नहीं देंगे। उन्हें बोलने दो सब जानते हैं कि उनकी बातों का क्या असर होता है।

नीतीश कुमार ने कहा कि लालू प्रसाद यादव की बातों को कोई गंभीरता से नहीं लेता, उनका कोई प्रभाव नहीं है। पिछले चुनाव में उनको सीटें मिल गईं, अब चुनाव होने दीजिए वो बैंक टू पवेलियन जाएंगे।

नीतीश कुमार ने कहा कि किसी ने आज तक पूछा कि जिस बात की वो घोषणा करते हैं उस पर कितना अमल करते हैं? अगर मुद्दे पर कोई डिबेट हो तो उस डिबेट में हम भाग लेने को तैयार हैं, लेकिन जिसको मुद्दे से कोई लेना देना नहीं वह सिर्फ अपशब्दों का ही प्रयोग कर सकता है।

तेजस्वी यादव को राजद की तरफ से मुख्यमंत्री का उम्मीदवार बनाने के बहस को लेकर उन्होंने कहा कि अभी वह बच्चा है, अब क्या करेगा घर का जो स्वभाव है आखिर जाएगा कहां। मां-बाप की जो प्रॉपर्टी है बेटे के नाम ही होती है ना. एक-एक घंटा वो लोग बोलते हैं उसके पीछे क्या-क्या रहस्य रहता है यह मीडिया के लोग ही तो जानते हैं।

नीतीश कुमार ने कहा कि लालू के यहां छापा पड़ा तब सब यह जानना चाहते थे कि भ्रष्टाचार के मुद्दे पर हम क्या निर्णय लेते हैं। हमने निर्णय लिया और तेजस्वी यादव ने इस्तीफा नहीं दिया। और अब पोस्टर बॉय बने हुए हैं।

नीतीश ने कहा कि लालू प्रसाद यादव का परिवार वन वे ट्रैफिक है। लालू प्रसाद को छात्र जीवन से पता है कि कैसे ख़बरों में रहा जाय।

Related Posts

Leave a Reply

*