+91 943 029 3163 info@biharkhojkhabar.com
BREAKING NEWS

लालू ने टाटा तक का मकान हड़पा, अभी होंगे और खुलासे: सुशील मोदी

रविवार को पटना के रवींद्र भवन में आयोजित सम्राट अशोक जयंती समारोह में उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी नया खुलासा करते हुए कहा कि लालू प्रसाद और उनके परिवार ने अवैध संपत्ति अर्जित करने के मामले में टाटा जैसी कंपनी को भी नहीं छोड़ा। इन लोगों ने इस कंपनी के मकान पर भी कब्जा कर लिया। आने वाले दिनों में इसका खुलासा होगा।

उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद के खिलाफ अभी पहले दौर की ही जांच हुई है। जल्दी ही नये मामलों में भी उनके खिलाफ कार्रवाई शुरू होगी। लालू और उनके परिवार के खिलाफ अवैध संपत्ति अर्जित करने के मामले की जांच का सिलसिला अभी रुकने वाला नहीं है। लालू प्रसाद के खिलाफ खुलासों का अभी एक दौर ही पूरा हुआ है. अभी और भी खुलासे होंगे.

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि लालू प्रसाद के 28 वर्षीय पुत्र के पास 28 से अधिक संपत्ति हैं। वह बताएं क्या यह पैतृक संपत्ति है।

मोदी ने कहा कि बिहार के सबसे बड़े कन्वेंशन सेंटर का नामकरण सम्राट अशोक के नाम पर किया जायेगा। उन्होंने कहा कि सरकार बहुत जल्दी सम्राट अशोक की मूर्ति सम्राट अशोक कन्वेंशन सेंटर के प्रांगण में स्थापित करायेगी। बिहार के प्रत्येक जिले में सम्राट अशोक के नाम पर एक करोड़ 32 लाख की लागत से सम्राट अशोक भवन का भी निर्माण कराया जायेगा।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने राजद और कांग्रेस को चुनौती दी कि वह साबित करे कि भाजपा आरक्षण विरोधी है। यदि वे यह साबित नहीं कर सकते तो दुष्प्रचार भी नहीं करें।

स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने सम्राट अशोक से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना करते हुए कहा कि चार साल में कुशवाहा समाज की आय दोगुनी हो जायेगी। आयोजक सूरज नंदन कुशवाहा ने समाज को एकजुट रहने की अपील की। इस मौके पर पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव व अन्य मौजूद थे।

Related Posts

Leave a Reply

*