+91 943 029 3163 info@biharkhojkhabar.com

लालू ने तांत्रिक को बनाया पार्टी का प्रवक्ता, कहा- नीतीश का करेंगे इलाज !

परेशानियों से जूझ रहे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने एक जाने माने तांत्रिक और ज्योतिषि शंकर चरण त्रिपाठी को अपनी पार्टी का राष्ट्रीय प्रवक्ता बना लिया है। लालू यादव ने ख़ुद मीडिया वालों के सामने त्रिपाठी का परिचय कराते हुए कहा कि वो तंत्र मंत्र के बहुत बड़े जानकार हैं और अब उसी से नीतीश कुमार का इलाज करेंगे।

लखनऊ के रहने वाले शंकर चरण त्रिपाठी सेल्स टैक्स अधिकारी रहे हैं और कुछ क्षेत्रीय चैनलों पर वह सुबह-सुबह हर दिन भविष्यवाणी का कार्यक्रम करते हैं। पिछले काफी दिनों से लालू इनसे काफी प्रभावित रहे हैं। बताया जाता है कि लालू ने रंगीन कुर्ता इन्हीं के कहने पर पहनना शुरु किया था।

दरअसल, 2015 के बिहार विधान सभा चुनाव के पहले त्रिपाठी ने ही लालू प्रसाद को रंगीन कुर्ता ही पहनने की सलाह दी थी। कहा था इस टोटके को आजमाइए सब परेशनी दूर हो जाएगी। सत्‍ता लौट आएगी।

नीतीश कुमार के संग सत्‍ता लौट भी गई। तब सलाह देने वाले इस भविष्‍यवक्‍ता ने खूब वाहवाही लूटी थी। इसी ज्‍योतिषी की सलाह पर लालू प्रसाद ने तंत्र साधना भी खूब करवाई थी। अब इसी ज्योतिष पंडित शंकर चरण त्रिपाठी को लालू यादव ने बिना किसी राजनीतिक अनुभव के अपनी पार्टी का राष्ट्रीय प्रवक्ता बना दिया है।

बताया जा रहा है कि राजद के कई वरिष्ठ नेता लालू यादव के इस फ़ैसले से ख़ुश नहीं हैं। उनका कहना है कि जिस पार्टी में मनोज झा और शिवानन्द तिवारी जैसे अपनी पहचान वाले नेता मौजूद हों वहां सुप्रीमो का एक ज्योतिषि‍ को प्रवक्ता बनाना समझ से परे है।

Related Posts

Leave a Reply

*