+91 943 029 3163 info@biharkhojkhabar.com

लालू ने नीतीश कुमार पर बोला हमला-सरकारी खजाने को चूना लगा, कर्मियों से करवा रहे जदयू का प्रचार

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर सरकारी धन के दुरुपयोग का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपना और अपनी पार्टी का प्रचार करने के लिए सरकारी धन और सरकारी सेवकों का अनुचित लाभ ले रहे हैं।

लालू ने ट्वीट किया, “सरकारी निर्देश जारी कर सरकारी कर्मियों को सीएम की सभा में हाज़िर करवाना अभूतपूर्व ही नहीं दुर्भाग्यपूर्ण भी है। देखिए आदेश! जदयू पार्टी की सभा का प्रचार,प्रबंधन और व्यय सरकारी ख़ज़ाने से क्यों हो रहा है?”

इसके साथ ही राजद सुप्रीमो ने सरकारी आदेश की प्रति भी सोशल मीडिया पर शेयर की है।

लालू ने एक के बाद एक लगातार चार ट्वीट किए हैं। दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा है, “पब्लिक फ़ंड और लोकोपयोगी राशि को अपनी धूमिल और अनैतिक छवि का रंग-रोगन एवं महिमामंडन करने में ख़र्च करने पर अंतरात्मा नहीं फूँफकारती क्या? विकास की एक ईंट नहीं लगी ऊपर से सरकारी राशि को पानी की तरह बहाया जा रहा है।”

एक अन्य ट्वीट में लालू ने लिखा, “नीतीश को जनता ने नकार दिया है। कोई रेस्पॉन्स नहीं ले रहा। मात्र 500-400 लोग जुट रहे है। उसमें भी विरोध। अब तानाशाही फ़रमान जारी किया है कि स्कूल/दफ़्तर सब बंद करो और सरकारी कर्मचारियों को सभा में जुटाओ।”

Related Posts

Leave a Reply

*