+91 943 029 3163 info@biharkhojkhabar.com

लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप को बड़ी राहत, सीबीआइ ने दिया क्लीन चिट

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र व पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव को सीबीआइ ने बड़ी राहत दी है। सीबीआइ ने शुक्रवार को सर्वोच्च न्यायालय में एक शपथ पत्र दायर कर स्पष्ट किया कि सिवान के पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड में तेजप्रताप यादव की कोई भूमिका नहीं है। इस हत्याकांड के एक अभियुक्त मो. कैफ के साथ मीडिया में वायरल हुई तस्वीर का भी इस हत्याकांड से कोई लेना-देना नहीं है।

मालूम हो कि पिछले दिनों इस बहुचर्चित हत्याकांड के अभियुक्तों में शामिल मो. काफी शमशीर उर्फ मो. कैफ के साथ तेजप्रताप यादव की एक तस्वीर वायरल हुई थी। जिसके बाद इसके अभियुक्तों से तेजप्रताप यादव के संबंधों को लेकर चर्चा का बाजार गर्म हो गया था।

राजदेव रंजन हत्याकांड की जांच का सुपरविजन कर रहे सीबीआइ के स्पेशल क्राइम ब्रांच के एसपी एसएस किशोर ने शुक्रवार को सर्वोच्च न्यायालय में शपथ पत्र दायर कर कहा कि तेजप्रताप यादव के साथ मो. कैफ की तस्वीर घटना से पहले की है।

उल्लेखनीय है कि सीवान में फल मंडी के समीप राजदेव रंजन की हत्या 13 मई, 2016 को कर दी गई थी। जबकि तेजप्रताप यादव के साथ मो. कैफ की यह तस्वीर 13 फरवरी, 2016 की है। सीबीआइ ने कोर्ट को यह भी बताया है कि इस तस्वीर से राजदेव रंजन हत्याकांड का कोई संबंध नहीं है।

Related Posts

Leave a Reply

*