+91 943 029 3163 info@biharkhojkhabar.com

शत्रुघ्न सिन्हा के चूड़ा-दही भोज से भाजपा नेताओं ने किया किनारा

पटना साहिब से भाजपा सांसद व फिल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने मंगलवार (16 जनवरी) को पटना में दही चूड़ा की पार्टी दी थी, इसके लिए बिहार बीजेपी के कई नेताओं को न्योता दिया गया था, लेकिन बिहारी बाबू की पार्टी में कोई भारतीय जनता पार्टी का कोई नेता नहीं पहुंचा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कई मौकों पर हमला कर चुके शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने संसदीय क्षेत्र के विधायकों, पटना के मेयर, डिप्टी मेयर, भाजपा के जिलाध्यक्षों और मंडल अध्यक्षों को न्योता दिया था। पर बीजेपी नेताओं ने इस पार्टी अघोषित बायकॉट कर दिया।

शत्रुघ्न सिन्हा की पार्टी में डिप्टी मेयर विनय कुमार पप्पू के अलावा कोई नेता नहीं आया। पटना से बीजेपी के सांसद ने आयकर चौराहा पर स्थित गार्डिनियर अस्पताल परिसर में पार्टी का आयोजन किया था।

इस मौके पर महत्वपूर्ण बात यह है कि सांसद की ओर से संक्रांति भोज समारोह में पटना शहर के पार्टी के चारों विधायकों का बैनर भी लगाया गया था। इनमें नंदकिशोर यादव, अरुण सिन्हा, नितिन नवीन और संजीव चौरसिया का फोटो शामिल था। बताया जा रहा है कि विधायक ही नहीं बल्कि पार्टी का कोई कार्यकर्ता भी शत्रुघ्न सिन्हा के भोज में नहीं दिखा।

Related Posts

Leave a Reply

*