+91 943 029 3163 info@biharkhojkhabar.com
BREAKING NEWS

शौचालय घोटाला अरबों में, कहां गया जीरो टॉलरेंस और भ्रष्टाचार: लालू

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने आरोप लगाया है कि राज्य में शौचालय घोटाले की राशि अरबों रुपये तक पहुंच जायेगी। सिर्फ पटना जिला में ही 13-14 करोड़ का घोटाला सामने आया हैं। अब राज्य सरकार शौचालय घोटाले की जांच पहले अपनी एजेंसी से करावे।

लालू प्रसाद ने अपने आवास पर प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि केंद्रीय एजेंसियों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खिलौना बना दिया है। यही कारण है कि सृजन घोटाले की रफ्तार धीमी है। उन्होंने भविष्यवाणी की कि यह सरकार अब नहीं चलेगी। नीतीश कुमार को भाजपा ने घेर लिया है।

राजद सुप्रीमो ने मुख्यमंत्री पर हमला करते हुए कहा कि वह कहते थे कि उनके कार्यकाल में जीरो टोलरेंस और भ्रष्टाचार नहीं है। पर उनके कैरियर में सृजन घोटाला, शौचालय घोटाला, मेधा घोटाला, टॉपर्स घोटाला हुआ है।

घोटालों के मुद्दे पर लालू ने जदयू महासचिव आरसीपी सिंह पर फिर हमला किया। उन्हें नीतीश का किंगपिन बताते हुए कहा कि वह घोटाले का पैसा लेते हैं। लालू ने दावा किया कि घोटाले उजागर होने पर जांच कमेटी बनाकर लीपापोती कर दी जाती है।

लालू ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहते हैं कि न खायेंगे और न खाने देंगे। तो अमित शाह के बेटे की संपत्ति कैसे इतनी बढ़ गयी। उन्होंने पटना हाइकोर्ट द्वारा शिक्षकों के समान काम के बदले समान वेतन की मांग की समर्थन किया।

राजद-जदयू के फोटोवार पर लालू प्रसाद ने कहा कि वह तेजस्वी के बाप हैं। उनको वह अच्छी तरह से जानते हैं। नरेंद्र मोदी और खुद उनके साथ लाखों बेटियों ने तस्वीर खींचवायी है।

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने बताया कि आठ नवंबर को नोटबंदी के एक साल पूरा होने के अवसर पर आयोजित काला दिवस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए वह खुद सड़कों पर उतरेंगे। उन्होंने बताया नोटबंदी और जीएसटी के सवाल पर विभिन्न दलों द्वारा कार्यक्रम निर्धारित किया गया है। जिनको साथ रहना है वह साथ रहेंगे या दूसरे दल अलग-अलग तरीके से करेंगे।

Leave a Reply

*