+91 943 029 3163 info@biharkhojkhabar.com

75 के पेले करेंगे तीसरी शादी

Pele and Marcia Cibele Aokiब्राजील के सर्वकालीन महान फुटबालर पेले फिर एक बार शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। द सन की रिपोर्ट के मुताबिक पिछले छह वर्षों से उनकी प्रेमिका रही मार्सिया सिबेले आओकी के साथ शनिवार को वह विवाह करेंगे। यह उनकी तीसरी शादी होगी।

75 वर्षीय पेले ने ओ एस्तादो डि साओ पाउलो समाचार पत्र से कहा कि इस बार उन्हें जीवनभर के लिये सच्चा प्यार मिल गया है। पेले और आओकी 1980 के दशक में न्यूयार्क में मिले थे लेकिन 2010 में साओ पाउलो में एक लिफ्ट में फिर से मुलाकात के बाद वे एक दूसरे के करीब आये।

आओकी अभी 50 वर्ष की है और व्यवसायी है। वह 2012 से तीन बार के विश्व चैंपियन पेले के साथ सभी सार्वजनिक कार्यक्रमों में दिखती रही हैं।

खबर के मुताबिक हाल के वर्षों में जब पेले को अस्पताल जाना पडा तब भी आओकी उनके साथ रही। पेले को दुनिया के महानतम फुटबालरों में से एक माना जाता है। उन्होंने अपने करियर में 1363 मैच खेले और 1281 गोल किये। इसमें से 91 गोल उन्होंने ब्राजील की तरफ से किये।

Bihar Khoj Khabar
About the Author
Bihar Khoj Khabar is a premier News Portal Website. It contains news of National, International, State Label and lots More..

Leave a Reply

*