+91 943 029 3163 info@biharkhojkhabar.com
BREAKING NEWS

इससे सस्ता कभी नहीं, यह कंपनी 3.99 % पर दे रही है होम लोन

आप अपना घर लेने की योजना बना रहे हैं तो इससे अच्छा मौका आपको कभी नहीं मिलेगा। आपके लिए यह पेशकश रीयल्टी फर्म टाटा हाउसिंग की तरफ से की जा रही है।

उल्लेखनीय है कि टाटा ग्रुप की होल्डिंग कंपनी टाटा हाउसिंग को देश में अर्फोडेबल हाउसिंग के लिए जाना जाता है। टाटा हाउसिंग की तरफ से कहा गया कि उसके 11 प्रोजेक्ट में अपार्टमेंट खरीदने वालों को 3.99 प्रतिशत पर होम लोन उपलब्ध कराया जाएगा। इसके लिए कंपनी ने इंडियाबुल्स हाउसिंग फाइनेंस के साथ भागीदारी की है।

फिलवक्त होम लोन की औसत दर करीब 8.5 प्रतिशत के आसपास है। ऐसे में टाटा का यह ऑफर मंदी की मार से जूझ रहे रीयल स्टेट मार्केट में जान ला सकता है।

खबर के मुताबिक टाटा हाउसिंग ने इंडियाबुल्स होम लोन्स के साथ मिलकर ‘मोनेटाइज इंडिया’ अभियान की शुरुआत की है।

कंपनी की तरफ से एक बयान में बताया गया कि इस अभियान में घर खरीदने वालों को 3.99 प्रतिशत की आवास ऋण दर के साथ टाटा हाउसिंग संपत्ति का मालिक बनने का मौका मिलता है। आवास ऋण की यह विशेष दर केवल पहले पांच सालों के लिए मान्य होगी। यह योजना 10 नवंबर यानी शुक्रवार से 12 दिसंबर 2017 तक देश के 7 शहरों में टाटा हाउसिंग की तरफ से 11 परियोजनाओं में वैध रहेगी।

यद्यपि अभी यह साफ नहीं हो सका है कि टाटा हाउसिंग की ये परियोजनाएं किन शहरों में उपलब्ध हैं।

टाटा हाउसिंग के मार्केटिंग एंड सेल्स हेड तरुण मेहरोत्रा ने मीडिया को बताया कि यह योजना घर खरीदने का मन बना रहे लोगों के लिए बहुत ही उपयोगी है।

मालूम हो कि मंदी का सामना कर रहे रीयल्टी सेक्टर में तेजी लाने के लिए पिछले दिनों देश के दो बड़े बैंकों ने होम लोन की दरों में कमी की है।

एसबीआई और बैंक ऑफ बड़ौदा की तरफ से ग्राहकों को 8.30 प्रतिशत की दर पर होम लोन ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा कई प्राइवेट बैंक 8.35 फीसदी की दर पर होम लोन की पेशकश कर रहे हैं। ऐसे में टाटा हाउसिंग का इंडियाबुल्स होम लोन्स के साथ पेश किया गया यह ऑफर आपके आशियाने के सपने को साकार कर सकता है।

Leave a Reply

*